Uncategorised

मलेशिया आधारित RecomN.com अब बना Recommend.my

लोगों की अपने घर के विकास को प्लैन करने में सहायता करने वाला भरोसेमंद मंच RecomN.com खुद को पुनः ब्रांड कर के, अब Recommend.my नाम से जाना जायेगा।

साथ ही, कंपनी के पास मलेशिया की उच्च कंपनियों द्वारा पूरे किये गये कामों की 50,000 से भी ऊपर तस्वीरों की डायरेक्ट्री है। इन तस्वीरों में अंदरूनी डिज़ाइन व रेनोवेशन, किचन डिज़ाइन, अलामारी डिज़ाइन और अन्य शामिल हैं।

ये फ़ीचर उपभोक्ता अनुभव को बहतर करेगा, क्योंकि उपभोक्ता अब पूरे हुए प्रोजेक्टों की तस्वीरें देख सकेंगे, सेवा उपलब्ध कराने वालों से सीधा बात कर सकेंगे, उपभोक्ता रिव्यू पढ़ सकेंगे और नियुक्त करने से पहले चैट भी कर सकेंगे। मलेशिया के प्रमुख और कंपनी की सह-संस्थापक जेस मिन लुआ ने कहा:

असल वेबसाइट पर उपभोक्ता भरोसेमंद कंपनियों से कोट ले सकते थे। परंतु हमने ये समझा कि कई ऐसे उपभोक्ता हैं जो मात्र शोध कर रहे हैं और खोज रहे हैं और वे नियुक्ती के लिये अभी सज्ज नहीं हैं। इस नये फ़ीचर से उन्हें आइडिया मिलेंगे और प्रोडक्ट व दामों के बारे में जानकारी मिलेगी, इससे पहले कि वे काम करने के लिये किसी को भी नियुक्त कर सकें।

2014 में अपने आगमन से, Recommend.my ने इंडोनेशिया में और थाइलैंड में विस्तार किया है जहां पर वे Sejasa.com और Helpdee.com नामों से काम कर रही है। घर के अलावा ये लोगों को ब्राउज़ करने देकर इवेंटों और शादियों के लिये भी प्रेरणा लेने की सुविधा देते हैं। फिर वे तस्वीरों और प्रोफ़ेशनलों के कॉन्टैक्ट को भविष्य में ज़रूरत के लिये बुकमार्क कर सकते हैं। वहीं ये सेवा उपलब्ध कराने वाले प्रोफ़ेशनलों के लिये अपने व्यापार की वृद्धी हेतु एकमात्र जगह है।

Recommend.my को 2016 में Gobi Ventures से $1 मिलियन का सीड निवेश प्राप्त हुआ था। इनका दावा है कि ये 200 श्रेण्यों, जैसे कि घर, इवेंट, व्यापार और लाइफ़स्टाइल में 20,000 उपभोक्ताओं को प्रेफ़ेशनलों से जोड़ चुके हैं। Recommend.my के सहसंस्थापक और प्रचार के प्रमुख ऐलेक्स टैन ने कहा:

Recommend.my के साथ, हम उपभोक्ताओं को अच्छे प्रोफ़ेशनलों से जोड़ कर, अपना कोर मिशन पूरा कर रहे हैं, जिससे कि वे अच्छी जगहें और अच्छा अनुभव साथ में बनायें। जब वे नियुक्ती के लिये तैयार हों, हम हमेशा उन्हें अपने भुगतान मंच से गुज़रने के लिये कहेंगे, जिससे कि हम उन्हें वॉरेंटी व बीमा उपलब्ध करा सकें।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन