खबर गेमिंग

Xbox धारकों को इस जून मिलेगा 100 गेमों का एक नया मुफ़्त ‘गेम्स पास’

क्या आपके पास Xbox पास है? अगर हां, तो ये सुनिश्चित रखें कि ये जून में चलती हालत में हो। Microsoft के Xbox की Games pass सेवा, 1 जून को लाइव होने जा रही है और इसके साथ कयी नये गेम उपभोक्ताओं को सब्स्क्रिप्शन के आधार पर मिलेंगे, दोनों Xbox One और Xbox 360 पर।

यहां Microsoft दोबारा पहिया नहीं बना रही। सब्स्क्रिप्शन आधारित सेवा बहुत ही पुरानी थी और Sony अपने PlayStation आधारित व्यापार से बहुत कमाई कर चुकी है और वे इससे कमाई भी बहुत कर रहे हैं। Microsoft कू सेवा भी कुछ ऐसी ही है परंतु वे केवल अपने गेमों के लिये ये सेवा लांच कर रहे हैं।

तो ये ऐसे कार्य करेगा। आप महीने में केवल $11.99 देकर अपने डिवाइस पर बहुत से कमाल के टाइटलों का लुत्फ़ उठा सकते हैं। ये सेवा अभी Live Gold मेंबरों के लिये उपलब्ध है, परंतु अगर आपके पास ये टाइटल नहीं है तो आपको 1 जून तक का इंतेज़ार करना होगा, ये उपलब्ध कराये जा रहे 100 टाइटलों को खेल पाने के लिये।

कमाल की बात है कि आप लाइब्रेरी में उपलब्ध सभी गेमों को डाउनलोड भी कर सकते हैं। तो आप ऑफ़लाइन होकर भी ये गेम खेल सकते हैं। इसके साथ आप Halo 5: Guardians और Lego Batman जैसे गेम खेल सकते हैं, तो ध्यान रखियेगा।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन