खबर गेमिंग

Nintendo अगले 12 महीनों में कर सकती है Switch के निर्माण को दोगुना

Nintendo को इधर बीच बहुत लाभ हो रहा है। कंपनी अपने गेम बहुत तेज़ी से बेच रही है, और अपने Switch मंच को लांच करने के बाद तो उन्हें कोई रोक ही नहीं सकता। इसी के चलते, कंपनी अपने इस मंच का प्रोडक्शन आने वाले 12 महीनों में दोगुणा कर रही है।

जब Nintendo ने मार्च में 2 मिलियन कंसोल बेचने का लक्ष्य साधा था, तो कई लोगों ने इसे अत्यधिक महत्वकांक्षी बताया गया था। मतलब ज़रूर, Switch मंच बहुत ही अच्छा है, और क्योंकि ये Zelda: Breath of the Wild के साथ लांच हुआ, तो ये और भी आकर्षक हो गया। परंतु एक महीने में 2 मिलियन डिवाइस फिर भी बहुत अधिक होते हैं।

SuperData की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Nintendo ने अभी तक 1.5 मिलियन डिवाइस बेच लिये हैं। मात्र दो सप्ताह रहते हुए, ऐसा लग रहा है कि Nintendo का लक्ष्य दूर नहीं है। चीज़ों को और स्पष्टता से समझाने के लिये बता दें कि Nintendo ने चार सालों से भी अधिक में Wii U की मात्र 13.56 मिलियन युनिटें बेची हैं। तो संभव है कि Switch, अब तक के सारे रिकॉर्ड।

ये एक पहिये की तरह ही है। यदि आप पर्याप्त कंसोल बेच लेते हैं तो आप को डेवलपरों को आकर्षित कर सकते हैं, जिसके कारण आपके पास और भी गेम उपलब्ध होंगे। और गेमों का मतलब है कि और उपभोक्ता और ये पहिया घूमता रहेगा।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन