एप्पल खबर

Apple के साथ जुड़ रहें हैं, iOS एक्सपर्ट व निजिता सुझावकर्ता, जॉनाथन

अगर आप अपने Apple फोन को ज़रा भी गहरायी से इस्तेमाल कर रहे हैं तो जॉनाथन ज़्डज़ीर्सकी का नाम अपने ज़रूर सुना होगा। iOS मंच की अत्यंत जानकारी होने के अलावा, जॉनाथन ज़्डज़ीर्सकी ने iOS मच के बारे में कई किताबें भी लिखी हैं। अब, वे अपने गुणों को Apple के अंदर लेकर जा रहे हैं।

बिलकुल सही! उपभोगता निजिता व सुरक्षा को बढ़ावा देने और उसको बेहतर बनाने के लिए, जॉनाथन ज़्डज़ीर्सकी Apple की सुरक्षा इंजीनियरिंग व आर्किटेक्चर टीम से जुड़ रहे हैं।

एकक ब्लॉग पोस्ट में उन्होंने कहा:

मुझे ये घोषणा करते हुए बोहोत प्रसन्नता हो रही है कि मैंने Apple की सुरक्षा इंजीनियरिंग व आर्किटेक्चर टीम से जुड़ने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है और मैं अब अपने जैसे उन लोगो के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ, जो की अन्य लोगों की निजिता व सुरक्षा का सम्मान करते हैं और उसको बचाये रखने का प्रयास कर रहे हैं।

ये निर्णय मेरे मन पे बन रहे बोझ को हल्का कर रहा है। निजिता बहुत ज़रूरी है; हम जो सोशल मीडिया पर दाल रहे हैं, वो हमारे बारे में बोहोत कुछ उजागर करता है – हमारी रुचियां, हमारे विचार और यहाँ तक की हम किसी प्यार करते हैं। मई उन लोगो के साथ कार्य करने के प्रस्ताव को लेगर बोहोत उत्साहित हूं, जो इन चीज़ों को सुरक्षित रखना चाहते हैं।

उपभोगता निजिता उनका प्रीय मुद्दा है। आपको याद न हो तो बता दे की जब पिछले वर्ष निजिता को लेकर Apple फबि से घमासान कर रही थी, तोह वे कंपनी के वाचाल स्पोर्टरों में से एक थे।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन