खबर गेमिंग

Gen 2 के Pokemons के कारण लोगो ने वापस किया Pokemon Go का रुख

हे, किसे Chikorita, Cyndaquil या Todotile नहीं पसंद है? नयी पीढ़ी के पोकिमॉन फ़ैनों के बीच बहुत प्रचलित हैं। ये इस बात से प्रमाणित हे गया है कि जब से Pokemon Go पर नयी पीढ़ी के पोकिमॉन आये हैं, तब से ये वापस US में iPhone पर सबसे अधिक कमायी करने वाले गेम बन गये हैं।

पिछले सप्ताह, Pokemon Go पर कयी नये पोकिमॉन अपडेट किये गये। इन Gen 2 पोकिमॉनों के आने के बाद, लोगों ने इस गेम पर वापस अधिक समय बिताना शुरू कर दिया है और वे Android व iOS, दोनों के उच्च पांच में पहुंच गये हैं। अपडेट से पहले, ये दोनों ही जगहों पर चार्ट के निकले हिस्से में थे।

ये इनके नव वर्ष के कार्यक्रम से भी पहली बार था जब ये गेम iOS के चार्ट पर उच्च पायदान पर पहुंच गया। Google Play पर ये गेम Game of War और Mobile Strike के बाद, तीसरे स्थान पर है। ऊपर दिया गया डेटा केवल US का है, परंतु गेम अन्य जगहों पर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

इस समय Pokemon Go, ग्रेट ब्रिटेन, डेनमार्क, एक्वाडोर, लग्ज़म्बर्ग, नीदरलैंड, न्यू ज़ीलैंड, सिंगापुर और स्लोवाक्या में उच्चतम स्थान पर है।

परंतु अपडेट के साथ आया ये बूस्ट, बहुत जल्द ही धीमी पड़ जायेगा। के हां, Pokemon Go अपने पुराने कैब पर अभी तो नहीं ही आयेगा। परंतु इससे ये तो सिद्ध हो गया है कि अगर नियमित रूप से कंटेंट अपडेट होता रहे तो उपभोक्ताओं को बांधा जा सकता है।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन