खबर गेमिंग

New Mass Effect: Andromeda के नये ट्रेलर में ‘मल्टी-प्लेयर मोड’ व पहले से ऑर्डर हो सकने वाले ‘बोनस कंटेंट’ की झलक

EA ने आज अपने बहुप्रतीक्षित गेम New Mass Effect: Andromeda का नया ट्रेलर लांच किया है, परंतु इसमें केवल गेम पहले से ऑर्डर करने पर मिलने वाले बोनस कंटेंट और साई-फ़ाई RPG के कुछ लड़ाई वाले बहतरीन दृशियों की झलकियां मिली हैं।

इन बोनसों में मुख्य किरदार राइडर द्वारा उपयोग हो सकने वाला Deep Space Explorer कवच, Nomad वाब़हन के लिये एक विशेष रंग और Andromeda के मल्टी-प्लेयर मोड में उपयोग हो सकने वाला विशेष बूस्टर शामिल हैं। विडियो के अनुसार, ये बूस्टर आम तरीकों के मुकाबले, आपको अनुभव व स्तर-ऊपरी थोड़ी तेज़ी से अर्जित करने देगा।

जैसा कि हमने पहले ही बता दिया, इसमें गेम का मल्टी-प्लेयर मोड दिखाया गया था, जिसमें सभी प्लेयर Biotic ताकत का इस्तेमाल कर रहे थे। एक समय पर क्रोगन को ज़मीन पर मुक्का मारते हुए भी दिखाया गया है। जैसा की ट्रेलर में दिख रहा है, जो फ़ुटेज आप देख रहे हैं, वो “गेम अनुभव के जैसी ही है” और इसे इंजन के अंदर ही लिया गया है। तो जात़कर विडियो ज़रूर देखिये।

BioWare ने New Mass Effect: Andromeda के मल्टी-प्लेयर मोड के बारे में अभी तक कोई विशेष जानकारी नहीं बांटी है। परंतु ये उनके Mass Effect 3 जैसा ही लग रहा है, जहां अनेकों खिलाड़ी, कृत्रिम बुद्धी द्वारा पैदा करी गयी अनेक बाधायें पार करेंगे। लूट बॉक्स द्वारा आप तक पहुंचायी गयो गये हथियार व आइटम, आप अपने प्लेयर के अवतार को बदलने में उपयोग कर सकते हैं, और उसे और भी मज़बूत बना सकते हैं।

Andromeda 21 मार्च को PlayStation, Xbox One और PC के लिये रिलीज़ होगा। पिछले महीने ही EA ने एक और विडियो लांच करी थी, जिसमें आपको आपके संभावित टीममेट कैरेक्टर और खतरनाक भेड़िये आर्कॉन की झलक दिखायी पड़ी थी।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन