CES 2017 Uncategorised इलेक्ट्रानिक्स खबर

BUQU, CES 2017 में ‘Cake Me’ पावर बैंक करेगा लांच

BUQU नाम के एक फ़ैशन केंद्रित चार्जिंग ऐक्सेसरी बनाने वाली कंपनी ने ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाले डी़ जे़ व प्रड्यूसर स्टीव अओकी के साथ मिल कर केक के स्लाइस के आकार का पावरबैंक “केक मी” को लांच किया। इस पावर बैंक को पहली बार CES में ही लांच किया गया है।

कंपनी ने इस कार्यक्रम में कुल छः पावर बैंक प्रदर्शित किये हैं। हर पावरबैंक में कुल 2500 mAh की क्षमता है, जो कि किसी भी स्मार्टफ़ोन को एक बार पूरा चार्ज कर सकता है़। साथ ही, सभी चार्जरों में क्लिप भी दिये गये हैं, जिससे कि वे पर्स, वॉलेट, टोट बैग, जिम बैक, इत्यादी में लग कर आपको आकर्षक बना देते हैं। साथ ही, कंपनी ने कहा कि हर BUQU ऐक्सेसरी में एक सीमित आजीवन वॉरेंटी भी उपलब्ध है।

केक मी पावरबैंक के लांच के बारे में स्टीव अओकी ने कहा:

मुझे हर समय घर से बाहर रहना पड़ता है, जिसके कारण फ़ोन चार्ज भी करना पड़ता है, तो इस प्रोजेक्ट के लिये BUQU से हाथ मिलाना बहुत ही अच्छा विकल्प लगा, क्योंकि मैं पहले भी इनका पावरबैंक इस्तेमाल कर चुका हूं। मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मैं इसे अपनी बेल्ट या बैग पर टांग कर कहीं भी ले जा सकता हूं।

इन छः पावरबैंकों में स्टीव अओकी के पावरबैंक के अलावा, घोस्ट, पावर पूफ़, चिल, पॉप्स और मेलो भी लांच किये। घोस्ट मॉडल, अंधेरे में जलता है, वहीं पावर पूफ़ में फ़र लगे हैं, जिससे ये एक बहतरीन ऐक्सेसरी बन जाता है। चिल में प्यारे और कूल फ़ीचरों का संगम है, पॉप्स में क्रीमसिकल बना है, और मेलो, जो कि तरबूज़ के आकार का दिखता है। जहां केक मी $25 का है, वहीं बाकी सब $20 के।

अब सभी BUQU के पावरबैंक प्रीऑर्डर बिक्री के लिये उपलब्ध हैं, कंपनी की वेबसाइट पर। ये सभी फ़रवरी 2017 से बिकने लगेंगे, परंतु पॉप्स व मेलो मध्य मार्च तक ही आ पायेगा। लाइन Tilly, Forever 21 और अन्य स्टोरों में उपलब्ध होंगे।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन