खबर गेमिंग

Call of Duty: Black Ops 3 गेम का 2017 तक हो सकता है और विस्तार

Call of Duty: Black Ops 3 में 2017 तक नई सामग्री जारी हो सकती है| यह सुझाव डेवलपर Treyarch ने दिया है। एक फेसबुक Livestream के दौरान आज, स्टूडियो के कार्यकारी Dan Bunting ने कहा है कि 2015 के पहले से यह काफी हद तक लोकप्रिय बनी हुई है इसलिए डेवलपर अपने अभी तक वफादार प्रशंसकों के लिए ताजा सामग्री को लाने का फैसला लिया है।

जैसा कि CharlieIntel द्वारा सूचना मिली थी, Bunting ने कहा:

“मैं विशेष रूप से इस समय में इस बिंदु पर कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मैं कह सकता हूँ की Treyarch के रूप में, हम इस खेल के बारे में उत्साहित हैं, और जब तक वे हमारे खेल को खेलने के लिए जारी है, हम एक ही तरीके से इसे समर्थन करने के लिए जारी रखने जा रहे हैं। हम 2017 में अपडेट की एक और स्वस्थ और मजेदार साल के लिए तत्पर कर सकते हैं।”

Blundell ने आगे कहा कि प्रशंसक निश्चित रूप से फैंसी नई सुविधा सहित कुछ और समर्थन की उम्मीद कर सकते हैं जैसे “न्यूटन की रसोई की किताब।” नई सामग्री के मामले पर Blundell उल्लेख किया है, “मुझे डर है इसलिए मैं अभी कुछ भी नहीं कह सकता हूँ। ”

Black Ops 3 में अब तक चार रूप में विस्तार प्राप्त हुआ है। Black Ops 3 की आगामी सामग्री प्रत्येक खेल के लिए रोमांचित होगी|
Black Ops 3, 2015 के सबसे चर्चित खेलों में दुनिया भर में मशहूर था। Activision के अनुसार अगस्त 2016 तक यह सबसे अधिक बिकने वाला खेल रहा। Duty के नवीनतम शीर्षक के लिए बिक्री काफी हद तक Black Ops 3 की तुलना में गिरावट आई है। Activision हमेशा की बिक्री में गिरावट को लेकर प्रत्याशित था, लेकिन कोई भी कंपनी इतनी संख्या में गिरते इस नंबर को नहीं सोच पाई|

टेक्नो लवर, घूमना, खाना, किताबें पढ़ना और नये गैजेट्स का है शौख़| नयी चीजों को जानना और नए लोगों से मिलना है पहली पसंद|

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन