खबर गेमिंग

‘For Honor’ गेम के लिए ‘हर वक़्त ऑनलाइन’ कनेक्शन होगा अनिवार्य

जल्द ही लांच होने वाले Ubisoft के ऐतिहासिक योद्धा वाले गेम, For Honor को खेलने के लिये आपको ‘हर समय ऑनलाइन’ रहना होगा। जी हां, सभी फ़ैनों को हर समय नेट खोल के रखने के चंगुल में फसना होगा। परंतु इस बात में गहरायी है। Ubisoft ने इस इंटरनेट कनेक्शन को हर समय चालू रखने के लिये एक बिलकुल सही कारण बताया है।

गेमिंग कंपनी के अधिकारिक समाजिक वक्ता UbiJurassic ने शुरवात में इस बात की पुष्टी करते हुए उक्त अपने ब्लॉग पर लिखा था:

हम इस बात की पुष्टी कर सकते हैं कि For Honor एक हर समय ऑनलाइन रह कर लेने वाला अनुभव होगा। इसको आगे बढ़ाने के लिय कुछ चरण व कहानिया अनेकों प्लेयरों के साथ बांटे जाने हैं, जो कि ऑनलाइन रह कर ही चलेंगे। For Honor खेलने के लिये उपभोक्ताओं को हर समय इंटरनेट से जुड़े रहना होगा।

For Honor को पहली बार Ubisoft की E3 2015 कॉन्फ़्रेंस में पबलिक किया गया था। गेम को करीब एक दशक से विकसित किया जा रहा है। गेम के तकनीकी लीड एडिटर ने कहा कि पूरी गेम एक खिलाड़ी मोड में रह कर भी अनुभव किया जा सकता है। उसी समय के आस पास, Ubisoft ने घोषणा करी थी कि गेम के रिलीज़ संस्करण से स्प्लिट स्क्रीन वाला अनेक खिलाड़ियों का मोड हटा दिया गया है।

For Honor, 14 फ़रवरी को PS4, Xbox 1 और पी.सी. सभी मंचों के लिये उपलब्ध होगा। कई पबलिशरों व रिव्यूअरों को इस गेम को अगस्त में खेल कर देखने का मौका मिला था और सभी ने इसे बहुत ही अच्छा बताया था।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन