खबर

Red Dead Redemption का Playstation Now पर अगले सप्ताह होगा आगमन

पहले इंस्टॉलमेंट के बाद, हम यही उम्मीद कर सकते हैं कि Red Dead Redemption 2, कंसोलों के साथ ही PC पर भी उपलब्ध होगा। ये इसलिये, क्योंकि गेम के PC संस्करण के लिये कुछ मिलियन आवेदन भी आ चुके हैं।

ये कहने के बाद, ये स्पष्ट है कि Dead Red Redemption का PC संस्करण तो एक सपना बन कर ही रह जाएगा। अगर आप Sony की ऑन-डिमांड सेवा को नहीं अपनाना चाहते हैं, तब तो और भी।

कुछ दिनों पहले, Rockstar ने अधिकारिक घोषणा करी थी कि Red Dead Redemption का अधिकारिक PS3 संस्करण अब Playstation Now पर अगले सप्ताह, 6 दिसंबर को लांच होगा। इसका मतलब ये, कि थोड़े बदलाव के साथ, ये PC पर भी खोला जा सकेगा।

Playstation Now, Sony की एक मासिक या वार्षिक सब्स्क्रिप्शन-आधारित विडियो गेम स्ट्रीमिंग सेवा है, जो कि बिना खरीदे उपभोक्ताओं को करीब 450 PS3 गेम खेलने की सुविधा देता है। ये सेवा इस ग्रीष्म ऋतु ही लांच हुई थी। ये हमारे लिये और भी ज़रूरी है, क्योंकि जो गेम अभी तक मात्र PlayStation पर ही खोले जा सकते थे वो अप इसपर भी खेले जा सकेंगे।

अब, हमें पता है कि ये वो उपाय नहीं है जो आप खोज रहे हैं, परंतु ये कम से कम एक शुरवात है। साथ ही, हर किसी के पास PlayStation Now ठीक से प्रयोग कर पाने के लियो बैंडविथ भी नहीं है। और Red Dead Redemption तो सच में जैसे छः वर्ष का क्लासिक टाइटल ही लगता है। ऐसा लगता है कल ही की बात है, है ना? खैर, मांगते की पसंद का सवाल कहां, पर ये हमारे लिये एकमात्र विकल्प है।

हमने PC पर लांच होने के बाद PlayStation Now को ट्राय कर के भी देखा, परंतु कुछ दिक्कतों के अलावा, ये ठीक ही लग रहा था। Sony, PlasStation Now के लिये, सात दिन का ट्रायल देती है, तो आप देख सकते हैं कि आपको ये पसंद आ रहा है या नहीं। उसके बाद, ये आपको हर महीने $20 का या फिर हर तीन महीनो पर $45 का पड़ेगा। परंतु इसकी डीटेल आप playstation.com से प्राप्त कर सकते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन