खबर स्टार्टअप्स

Housing ने स्मार्टफ़ोन प्रयोग करने वाले अपने उपभोक्ताओं के लिये लांच करी ‘Housing Go’ नाम की वेब ऐप

पुराने ऑनलाइन ट्रेंड को फ़ॉलो करते हुए, ऑनलाइन रियल एस्टेट स्टार्टप, Housing ने एक नया फ़ीचर लांच किया। ‘Housing Go’ नाम का ये फ़ीचर एक प्रोग्रेसिव Android व iOS ऐप है, जो कि आपके housing.com पेज खोलते ही खुल जाती है।

‘Housing Go’ Android और iOS, दोनों पर ही उपलब्ध है और PWA नियमावली पर चलने वाले ब्राउज़रों पर कार्य करते हैं। Housing Go में एक इंटेलिजेंट कैशिंग फ़ीचर है, जो कि उपभोक्ताओं को ऑफ़लाइन मोड में या फिर कम डेटा में भी बहतरीन उपभोक्ता अनुभव देता है।

साथ ही, ये आपके फ़ोन के डेस्कटॉप पर एक आइकॉन भी उपलब्ध कराते हैं, जिससे उपभोक्ता को बार बार ब्राउज़र खोल कर housing.com अलग से न खोलना पड़े। Housing Go ये भी सुनिश्चित करता है कि उपभोक्ता को नोटिफ़िकेशन मिले, जिससे उन्हें पूरी तरह से निजी व ऑगमेंट किया अनुभव मिले।

ऐसे समय में, जब टियर II व III स्तर के एंट्री स्तर स्मार्टफ़ोनों की बिक्री में तेज़ी आ रही है, मंच इस स्तर पर ही प्रवेश कर रहे हैं, जब उपभोक्ता एक ऐसे मंच का प्रयोग कर जानकारी बहुत ही अलग स्तर पर ले सकते हैं।

जहां मोबाइल वेब सबसे अधिक पहुंच वाला है, ऐपों में इंगेजमेंट बहतर होता है। उम्मीद करी जा रही है कि ‘Housing Go’ के साथ, पेज लोड पर्फ़ार्मेंस 30% तक, कंवर्ज़न 40% तक और उपभोक्ता इंगेजमेंट 10% तक बढ़ेगा, जिससे नयी PWA आधारित मोबाइल साइट की गुणवत्ता साबित होगी।

Housing के सी.टी.ओ., विवेक जैन ने कहा:

“Google की PWA के अनुसर चलने वाले Housing Go के साथ, हम एक ऐप के लाभों को वेब पर ला रहे हैं, जिसमें ऐप का लुक और फ़ील, होम स्क्रीन आइकॉन से इंस्टेंट लोडिंग और एक तेज़ व उसी समय का उपभोक्ता अनुभव शामिल है। हम AMP और एक क्लिक लॉगिन जैसी और चीज़ों के उपर भी शोध करते रहेंगे, जिससे हम उपभोक्ताओं के अनुभव को बहतर कर सकें।”

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन