ई-कॉमर्स खबर

Zivame ने आदित्य बिड़ला ग्रुप के पूर्व अधिकारी शालीन सिन्हा को सी.ओ.ओ. नियुक्त किया

ऑनलाइन लिंगरी स्टोर Zivame ने पूर्व अदित्य बिड़ला ग्रुप के अधिकारी शालीन सिन्हा को अपना नया मुख्य ऑपरेशन अधिकारी नियुक्त किया है। ABG में वह चेयरमैन के ऑफ़िस के वाइस प्रेज़िडेंट थे, और Idea, Madura, Pantaloons आदी जैसी सभी उपभोगता फ़्रैंचाइज़ियों के साथ काम करते थे।

कंपनी डोमेन के दूसरे पार्टनरों के साथ साझा कर खुद को ऑर्गैनिक तरीके से बढ़ाएगी, और इनऑर्गैनिक उपायों को खोजेगा। कंपनी अपनी मानव संसाथन पॉलिसी में भी बदलाव लाकर व्यक्ति के संतोष व कार्य में लीनता बढ़ाने के तरीके ढूंढ़ रही है।

अपनी नियुक्ती पर बोलते हुए शालीन सिन्हा ने कहा:

हम बहतर तकनीक और डेटा ओरियेंटेड कंपनी बना कर और कर्मचारी सेंट्रिक कंपनी बना कर अपनी कंपनी को और उपभोगता सेंट्रक बनाना चाहते हैं।

कंपनी के अधिकतम रेवेन्यू टियर II और III शहरों से आते हैं। अपनी मोबाइल ऐप्लिकेशन लांच करते समय कंपनी ने कहा था कि इनका 60% ट्रैफ़िक मोबाइल डिवाइसों से ही आता है।

यह 50 ब्रैंडों और 100 साइज़ों की 5000 से अधिक लिंगरी स्टाइलों को फ़ीचर करते हैं। जहां यह पहले केवल ब्रैंडों के लिये मंच की तरह कार्य करते थे, इन्होने और लाभ के लिये दो साल पहले अपना निजी लेबल भी निकाला।

Zivame को पूर्व SAP अधिकारिणी रिचा कर ने 2011 में स्थापित किया था। कंपमी ने हाल ही में अपने सी सत्र में Khazanah Nasional Berhad व Zodius Technology Fund से $40 मिलियन का निवेश जुटाया है। इससे पहले के सत्रों में इन्होंने $9 मिलियन जुटाये थे: सत्र ए में $3 मिलियन और सत्र बी में $6 मिलियन।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन