खबर स्टार्टअप्स

लेट्स वेंचर ने रतन टाटा व मोहनदास पाई को निवेशकों व सलाहकारों के रूप में जोड़ा

स्टार्टपों के निवेश व नेट्वर्किंग मंच LetsVenture ने ए सत्र में निवेश जोड़ने के बाद अब उद्योगपति रतन टाटा व Infosys के पूर्व डायरेक्टर मोहनदास पाई को खुद से निवेशकों व सलाहकारों के रूप में जोड़ लिया है।

हमारे सलाहकारों में श्री रतन टाटा जी का नाम जुड़ना LetsVenture को उद्यमियों व निवेशकों के लिये एक अच्छे मंच के रूप में दर्शाएगा। श्री मोहनदास पाई जी हमारे साथ बहुत वक्त से जुड़े हैं और हम उनके मार्गदर्शन में इस वेंचर में अपनी बढ़त बनाने के लिये उत्सुक हैं। इन दोनों बड़े नामों के हमारे सलाहकारों की सूचि से जुड़ने से हम बहुत ही उत्साहित व गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

सी.ई.ओ. शांति मोहन ने कहा।

LetsVenture स्टार्टपों को शुरवाती निवेश जुटाने में सहयता करने वाला अपने जैसा एकलौता मंच है, जिसने पिछले सप्ताह ही नंदन नीलकणी, कुनाल बहल से ए सत्र में एक गुप्त रकम का निवेश जुटाया था। इस सत्र में Wipro के ऋषाद प्रेमजी, मोहनदास पाई, Freshdesk के गिरीश मथरूभूतम, Snapdeal के सह संस्थापक रोहित बंसल व अन्य शामिल थे।

यह 2013 में शुरू कुया गया मंच है, जहां अभी तक 20 देशों से 1,200 निवेशकों ने 53 स्टार्टपों में $17 मिलियन के निवेश किये है।

निवेशकों को वेचर ढूंढ़ने व इवैल्यूएट करने के लिये अपने मंच देने व स्टार्टपों को मुख्यतः भारतीय कैपिटल के ऑर्गनाइज्ड व फ़ोकस्ड पूलों का ऐक्सेस देने के साथ LetsVenture भारत में भविष्य के स्टार्टपों को बहुत आवश्यक कैपिटल, सलाह व मार्गदर्शन उपलब्ध करा रहा है।

Manipal Global Education Services के चेयरपर्सन मोहनदास पाई न कहा। उन्होंने आगे कहा कि वह इस टीम से जुड़ कर उन्हें अपने पूरे सामर्थ्य तक पहुंचाने के लिये उत्सुक थे। वह पहले से ही LetsVenture की टीम के साथ कार्य कर रहे थे पर अब सलाहकार की भूमिका निभाएंगे।

वहीं, Ola, Xiaomi, Zivame, Paytm आदि में निवेश करने के बाद रतन टाटा ने अपने पोर्टफ़ोलियो में एक और स्टार्टप जोड़ लिया। वह IDG Ventures, Kalaari Capitals
व Jungle Ventures में भी सलाहकार हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन