खबर स्टार्टअप्स

डील डिस्कवरी मंच Little ने क्यूरेटेड डील मंच Trideal का किया अधिग्रहण

बैंगलोर स्थित डील डिस्कवरी ऐप Little ने आज एक गुप्त रक़म में चंडिगढ़ स्थित क्यूरेटेड डील के ऐप Trideal का अधिग्रहण करने की घोषणा करी है ।

Little एक ऐसा मोबाइल बाज़ार है जो रेस्त्रां, फ़िल्म, होटल, सैलून, स्पा आदि पर अपने 8000+ व्यापारियों द्वारा डील उपलब्ध कराता है। यह जुलाई 2015 में मनीष चोपड़ा व सतीश मणी द्वारा स्थापित की गयी है, जिन्होंने इससे पहले फ़ैशन बाज़ार Zovi की स्थापना करी थी।

Little के सह संस्थापक व सी.ई.ओ., मनीष चोपड़ा ने कहा:

Trideal के पास बहुत ही बड़ा उपभोगता संघ है, और चंडीगढ़ से बहुत ही बड़ा व्यापारी संघ भी जो बहतरीन डीलें ऑफ़र कर सके। आंतरिक रूप से भी लिटिल जैसा ही है। हायपर लोकल, बहतरीन डील ऑफ़र करने वाला, और व्यापारियों के लिये बहतरीन साझेदार। समीर और उनकी टीम को ऑनलाइन व ऑफ़लाइन स्पेस की अच्छी जानकारी है। इससे, हमारे पंजाब में विस्तार के प्लैनों को हवा मिलती है।

कंपनी मार्च 2016 तक अपने मंच पर 11 शहरों से 50,000 लाइव डीलें लाने के प्लैन में है। यह साल के अंत तक अपना ग्रोस मर्चेंडाइस वैल्यू (GVM) $170 मिलियन हो जाने की उम्मीद कर रहे हैं।

2012 में समीर शर्मा द्वारा बनायी गयी Trideal, F&B, वेलनेस व एंटरटेंमेंट आदि में 1000+ व्यापारियों के साथ डील दे रही है। स्टार्टप चंडीगढ़, मोहाली व पंजाब में काम कर रहा है।

Trideal के सह संस्थापक व सी.ई.ओ., समीर शर्मा कहते हैं:

हमारे उपभोगताओं को अब Little के डीलों व उपभोगताओं का ऐक्सेस मिलेगा। यह हमारे व्यापारियों के व्यापार में भी फायदा करेगा।

यह साफ़ तरह से स्पष्ट हो गया है, की प्रौद्योगिकी विकास हमारी मानवता को पार कर चुका है |
अल्बर्ट आइंस्टीन